क्राईम

Crime: केंद्रीय संयुक्त सचिव के भाई की गोली लगने से मौत, खेत में मिला शव, शव के पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद

सहारनपुर। (Crime) केंद्रीय संयुक्त सचिव (स्वास्थ्य) और आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के भाई की संदिग्ध हालात में लाश मिली है. पुलिस ने सूचना के आधार पर अंकुर अग्रवाल की लाश खेत से बरामद किया है. (Crime) शव के पास सेएक लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है. शव का पंचनामा कर अंकुर अग्रवाल का शव जिला अस्पताल ले जाया गया है. 

(Crime) मृतक अंकुर अग्रवाल जिले के जाने-माने सीए केजी अग्रवाल के बेटे थे. मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है. अभी इस घटना के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. सहारनपुर शहर से करीब 12 किलोमीटर दूर अंकुर का शव बरामद हुआ है.

Corona की रफ्तार हुई धीमी, आज प्रदेश में मिले 500 से कम मरीज, 7 मरीजों ने तोड़ा दम

पिलखनी गांव हरियाणा के यमुनानगर और अंबाला की तरफ जाने वाले मार्ग पर सरसावा कस्बे से पहले स्थित है. पुलिस एंबुलेंस में लाश लेकर वहां से जिला अस्पताल पहुंच गई है. अब पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है.

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना सरसावा क्षेत्र के पिलखनी में एक बाग के पास खेत में एक व्यक्ति की लाश मिली है. शव के पास ही एक लाइसेंसी पिस्टल भी मिली है. उन्होंने बताया कि तहरीर मिलेगी तो उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी (रुरल) शर्मा का कहना है कि हो सकता है उन्होंने आत्महत्या की हो, लेकिन जांच के बाद ही पुष्टि कर पाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button