Corona: चिरमिरी के शासकीय आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम स्कूल में कोरोना विस्फोट, 35 छात्र मिले पॉजिटिव, कलेक्टर और सीईओ ने स्कूल का किया निरीक्षण

चिरमिरी. शासकीय आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम स्कूल में 35 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. स्कूल के प्रिंसिपल भी कोरोना संक्रमित बताये जा रहे हैं. सूचना मिलते ही कलेक्टर और सीईओ ने स्कूल का निरीक्षण किया है.

बच्चों को मेडिसिन किट के साथ होम आइसोलेट किया गया है,. स्कूल में कोरोना विस्फोट होने के साथ स्कूलों को सील कर दिया गया है, बता दें कि सोमवार को स्कूल के तीन शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले थे. डीएवी बरतुंगा स्कूल में भी 6 लोग संक्रमित मिले हैं. चिरमिरी में कल 2 कंटेनमेंट जोन बनाये गए हैं.’

Chhattisgarh: अंतराज्यीय एलपीजी गैस चोर गिरोह का कबीरधाम पुलिस ने किया पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि बढ़ते संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक हर सम्भव उपाय करें। सभी जिलों में जुलूस, रैलियों, पब्लिक गैदरिंग, सामाजिक, सांस्कृतिक, धार्मिक और खेल आयोजनों पर रोक लगाई जाए।

4 प्रतिशत या अधिक पाॅजिटिव रेट वाले जिलों में सभी स्कूलों, आंगनबाड़ी केन्द्रों, पुस्तकालयों, स्वीमिंग पूल और सार्वजनिक स्थानों को बंद रखा जाए। रात्रि 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रिकालीन क्लैम्प डाउन लगाएं।

सार्वजनिक स्थानों, भीड़-भाड़ वाले बाजारों और दुकानों में संक्रमण से बचाव के लिए मास्क के उपयोग को सख्ती से लागू करें। सभी एयरपोर्ट पर आरटीपीसीआर जांच अनिवार्य की जाए।

Exit mobile version