Congress को मेरी नहीं, नेतृत्व की जरूरत….पार्टी के दरवाजे से आते-आते लौट गए प्रशांत किशोर

नई दिल्ली। रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे, पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर घोषणा की। बता दे कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले रणनीतिकार प्रशांत किशोर का कांग्रेस में शामिल होने की अटकले तेज थी। कुछ दिनों से प्रशांत किशोर कांग्रेस की कई मीटिंग में शामिल हुए थे। लेकिन ट्वीटर पर कांग्रेस ने इन सब अफवाहों पर विराम लगा दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मेरी नहीं, नेतृत्व की जरूरत है. बिना नेतृत्व की पार्टी अपने कुनबे को कैसे संभालेगी और टूटी-दरकती दीवारों की मरम्मत कैसे करेगी, ये सवाल अपनी विदाई की घोषणा करते हुए पीके ने अपने ट्वीट में व्यक्त कर दिए.

प्रशांत किशोर और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के बीच पिछले कुछ दिनों से 10 जनपथ पर बैठकों का दौर लगातार चल रहा था. ये चर्चा भी आम हो गई थी कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होंगे. मैराथन बैठकों के साथ ही प्रशांत किशोर ने सांगठनिक ढांचे में बदलाव और अन्य पहलुओं को लेकर भारी-भरकम प्रेजेंटेशन भी कांग्रेस नेतृत्व के सामने दिए थे.

रणदीप सिंह सुरजेवाला के एक ट्वीट ने लगाया विराम

लेकिन मंगलवार को रणदीप सिंह सुरजेवाला का एक ट्वीट आया और सभी अटकलों पर विराम लग गया. रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर प्रशांत किशोर की सराहना की और ये जानकारी दी कि उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है. इसके बाद खुद प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट कर बताया कि उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर ठुकरा दिया है.

Exit mobile version