कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद राधिका खेड़ा हुई भाजपा में शामिल, प्रियंका-राहुल समेत कई कांग्रेसी पर लगाए थे गंभीर आरोप

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने आखिरकार भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। छत्तीसगढ़ में हुए राधिका के साथ दुर्व्यहार के बाद राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है। आज बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े की अध्यक्षता में राधिका खेड़ा बीजेपी में शामिल हो गई है। उनके साथ ही अभिनेता शेखर सुमन भी बीजेपी में शामिल हो गए है। बीते कुछ दिनों से चल रहे लगातार विवाद के बाद पहले राधिका ने इस्तीफा दिया और अब वह बीजेपी के समर्थन में चली गई है।

क्या था पूरा विवाद

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा को छत्तीसगढ़ के मीडिया विभाग की जिम्मेदारी देकर भेजा गया था। बीते दिनों प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस नेत्री राधिका खेड़ा और संचार विभाग के प्रदेश अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला के साथ विवाद हुआ था। जिसे लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। जिसमें राधिका रोते हुए फोन पर अपने साथ हुए दुर्व्यहार के बारे में बोलती नजर आ रही थी। वहीं इस मामले में राधिका ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए भी बहुत सी बाते लिखी थी। जिसमें राधिका ने लड़की हूं लड़ रही हूं जैसी बात करते हुए। पूर्व सीएम और संचार विभाग के अध्यक्ष पर सीधा हमला बोला था। वहीं इस मामलें में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज को जांच कर रिपोर्ट दिल्ली भेजने की बात कही गई थी। जिसके बाद बीते शनिवार को कांग्रेस भवन में दोनों पक्षो को बुलाकर सभी का बयान लिया गया और रिपोर्ट हाईकमान को भेज दी गई थी।

Exit mobile version