Chhattisgarh

PSC में सामने आ रही गड़बड़ी और भाजपा के आरोपों पर सीएम का बयान, कहा- कोई गडबड़ी नहीं है, अगर है तो भाजपा प्रस्तुत करें तथ्य

रायपुर। (PSC) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली दौरे में पार्टी के नेताओं से मुलाकात होगी, केंद्रीय मंत्रियों से मिलने का भी कार्यक्रम है।

(PSC) प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध और बलात्कार की घटनाओं पर बोले- इस तरह की घटनाएं दुःखद हैं, इन्हें रोकने   के तमाम प्रयास किए जा रहे हैं।

पीएससी में सामने आ रही गडबड़ी और भाजपा के आरोपों पर कहा- कोई गडबड़ी नहीं है, अगर है तो भाजपा तथ्य प्रस्तुत करें। (PSC) जांच की जाएगी।

Mungeli: रेंजर ने ऐसा क्या काम किया कि 2 पत्रकारों ने ब्लैकमेल कर ऐंठे 95 लाख रुपए?…पढ़िए

राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के प्रस्ताव पर CM भूपेश बघेल बोले हम सभी पहले से कहते रहे हैं। राहुल को अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए.इसके लिए प्रदेश के हर कार्यकर्ता ने मांग की है.पीसीसी की बैठकों में भी इस संबंध में फिर प्रस्ताव रखा जा सकता है.

PSC को लेकर बीजेपी के आरोप पर छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का बयान, कहा- ना तो अनुपस्थित का चयन हुआ, न ही केंद्र का 88 केंद्र का चिन्हांकन

धान खरीदी को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ से 60 लाख मैट्रिक टन चावल उठाव की सहमति दी गई थी. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से मिलकर इस संबंध में रखेंगे बात.हमारी मांग है सहमति के अनुरूप 60 लाख मीटिंग चावल उठाव किया जाए.इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात हुई थी.अगर जरूरत पड़ी तो एक बार फिर पीएम से मिलने के लिए समय लेंगे.अगर वे उपयुक्त समझेंगे तो समय देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button