Uncategorized

Chhattisgarh: नहीं रही विद्यचारण शुक्ल की पत्नी, 90 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था इलाज, सीएम ने ट्वीट कर जताया शोक

रायपुर। (Chhattisgarh) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिवंगत विद्याचरण शुक्ल की पत्नी का आज निधन हो गया। उन्होंने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली। तबियत खराब होने के बाद सरला शुक्ला को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। (Chhattisgarh) वह 90 वर्ष की थी। शुक्ल परिवार के करीब दौलत रोहड़ा ने फेसबुक पर सरला देवी शुक्ल की निधन की जानकारी शेयर की है।

Mahasamund: हीरा तस्कर गिरफ्तार, 10 लाख की कीमत के 400 नग हीरे बरामद, पहले भी दो बार कर चुका है तस्करी

(Chhattisgarh) उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अत्यंत दुःख के साथ सुचित किया जाता है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शहीद पं.विद्याचरण शुक्ल की पत्नी श्रीमति सरला देवी शुक्ला का 90 वर्ष की उम्र मे आज दुःखद निधन दिल्ली में हो गया है जिसका अंतिम संस्कार आज 2-30 बजे लोधी स्टेट मुक्तिधाम दिल्ली में होगा ईश्वर उन्हें अपने चरणों मे स्थान दे।वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सरला शुक्ल के निधन पर शोक जताया है।

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में हुई झीरम कांड हमले में विद्याचरण शुक्ल गंभीर रूप से घायल हो गये थे पहले उनका इलाज राजधानी के निजी अस्पताल में चल रहा था। इसके बाद उन्हें गुरूग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Related Articles

62 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button