छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: राज्य सरकार की दुखद मृत्यु, पूर्व विधायक ने पत्र लिखते हुए मुख्यमंत्री को भेजा 2500 रुपए का चेक, इधर सीएम ने 10 दिन बाद दिया जवाब

रायपुर। (Chhattisgarh) कोरोना काल में सियासी घमासान के लेवल अलग हो चुका है। भाजपा के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने मुख्यमंत्री के पते पर पत्र के साथ 2500 रुपए का चेक भी भेजा था। पत्र में उन्होंने लिखा कि , अनियंत्रित कोविड-19 से वेंटिलेटर पर पड़ी राज्य सरकार की दुखद मृत्यु हो गई है। अंतिम संस्कार के लिए अपनी ओर से वे 2500 रुपया दे रहे हैं। अब 10 दिन बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि आपने चेक गलत पते पर भेज दिया। इसे प्रधानमंत्री जी अथवा गृहमंत्री जी को भेजें।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने लिखा, प्रिय देवजी भाई पटेल जी! आपकी सूचना गलत है। राज्य सरकार ने कोई कानून कोरोना के लिए नहीं बनाया है। दूसरे राज्यों की तरह हम भी आपदा प्रबंधन कानून के तहत केंद्र के आदेशों का पालन कर रहे हैं। आपने पत्र और धनराशि गलत पते पर भेजा है। इसे प्रधानमंत्री जी अथवा गृहमंत्री जी को भेजें। मुख्यमंत्री, देवजी भाई पटेल के 12 मई को भेजे पत्र और 2500 रुपए के चेक की बात कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button