छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: दुष्कर्म के आरोपी तांत्रिक को 40 साल की सजा, फास्ट्र ट्रैक कोर्ट ने सुनाई सजा, दो बहनों से बलात्कार का है आरोप

रायपुर। (Chhattisgarh) राजधानी की एक अदालत ने दो बहनों से दुष्कर्म के आरोपी तांत्रिक को 40 साल की सजा सुनाई है। दो बहनों से बलात्कार को लेकर 20-20 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है।

विशेष लोक अभियोजक ताराचंद कोसले ने गुरूवार को बताया कि जिले की अपर सत्र न्यायाधीश (फास्ट ट्रैक कोर्ट) पूजा जायसवाल की अदालत ने दो बहनों से बलात्कार के आरोपी  तांत्रिक (48) वर्षीय समय लाल देवांगन  को 20-20 वर्ष यानी कुल 40 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है।

(Chhattisgarh) अधिवक्ता ने बताया कि अदालत ने अपने फैसले में कहा कि आरोपी की कारावास की सजा एक के बाद एक चलेगी। (Chhattisgarh) कोसले ने बताया कि अदालत ने आरोपी तांत्रिक पर कुल 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

गौरतलब है कि 2016 दिसंबर में 21 और 19 वर्ष की दो बहनों को पेट और कमर में दर्द की शिकायत पर उसके परिजन उन्हें तांत्रिक देवांगन के पास लेकर गए थे।

उन्होंने बताया कि देवांगन ने वर्ष 2017 की शुरुआत से इलाज करने के नाम पर दोनों बहनों से बलात्कार (Rape) किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

अधिवक्ता ने बताया कि 2017 सितंबर में दोनों बहनों ने घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी और उन्होंने शहर के गुढ़ियारी थाने में तांत्रिक देवांगन के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button