Chhattisgarh

Chhattisgarh: विधानसभा सत्र का दूसरा दिन, पूर्व मुख्यमंत्री मोती लाल वोरा को दी जाएगी श्रद्धांजलि, आज स्वास्थ्य, शिक्षा और आबकारी मंत्री करेंगे विपक्ष के सवालों का सामना, अनुपूरक बजट होगा पेश

रायपुर। (Chhattisgarh) आज विधानसभा सत्र का दूसरा दिन हैं। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दूसरा अनुपूरक बजट पेश करेंगे। अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मोती लाल वोरा को श्रद्धांजलि दी जाएगी। आज सरकार को विपक्ष के कई प्रश्नों का जवाब देना होगा। विपक्ष कोरोना और स्वास्थ्य सेवाओं पर सरकार को घेरने की तैयारी कर चुकी है। आज शिक्षा मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और आबकारी मंत्री को विपक्ष के सवालों का सामना करना पड़ेगा।

(Chhattisgarh)वहीं नियम 139 के तहत हाथियों के उत्पात और शहरी ग्रामीण आवास योजना को लेकर चर्चा होगी।(Chhattisgarh)सदन में आज मुख्यमंत्री सहित  7 मंत्री अपने-अपने विभागों से जुड़े पत्रों को सदन के पटल पर रखेंगे।

कोरोना से जुड़े सवाल उठेंगे

प्रश्नकाल में आज जहां कोरोना से जुड़े कई सवाल होंगे, तो वहीं ध्यानाकर्षण में भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल और शिवरतन शर्मा कोरोना से मौत मामले को उठायेंगे।

भाजपा ने कोरोना से मौत, इलाज नहीं होने जैसी शिकायतों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री को घेरने की तैयारी की है।

आबकारी मंत्री और शिक्षा मंत्री को भी देना होगा जवाब

वहीं सदन में आज आबकारी मंत्री कवासी लखमा और उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल भी जवाब देंगे। शराब में कोरोना टैक्स और उच्च शिक्षा विभाग में नियुक्ति जैसे सवालों का मंत्रियों को सामना करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button