Chhattisgarh

Chhattisgarh: सेंट्रल जीएसटी टीम की कार्रवाई, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के दामाद के बड़े भाई पर गिरफ्तार, 3 कंपनियों से 51.65 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ाई

रायपुर। (Chhattisgarh) सेंट्रल जीएसटी की टीम ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के दामाद के बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है। . (Chhattisgarh) फ़र्ज़ी इनपुट क्रेडिट के एक बड़े मामले में रायपुर के डायरेक्टर जनरल जीएसटी इंटेलिजेन्स की टीम ने गोयल मेटलिक्स प्राइवट लिमिटेड, गोयल एनर्जी एंड स्टील प्राइवट लिमिटेड और शिवम् स्टील की 51.65 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी है.

(Chhattisgarh) टैक्स चोरी मामले को लेकर दीपक अग्रवाल के ख़िलाफ केंद्रीय जीएसटी टीम लगातार जांच कर रही थी. टीम ने जयपुर की एक कंपनी से सेंट्रल जीएसटी की टीम ने 12.37 करोड़ रुपये वसूले हैं. जो कि इन तीनों कंपनियों के साथ कारोबार करती थी. टीम ने दोनों को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया.

Corona: 2.68 लाख पार संक्रमित मरीजों की संख्या, प्रदेश में आज मिले 1258 नए केस, 13 मरीजों की मौत

कार्रवाई अतिरिक्त महानिदेशक अजय कुमार पांडेय के मार्गदर्शन और महेंद्र कुमार शर्मा संयुक्त निदेशक के नेतृत्व में की गई है. इतनी बड़ी टैक्स चोरी पकड़े जाने के बाद अब कारोबारियों के बीच खलबली मची है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button