Chhattisgarh

Chhattisgarh: विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा- मेरे जीवन,मरण से संबंधित पंडरिया क्षेत्र की लड़ाई लड़ता रहूंगा

रायपुर। (Chhattisgarh) विधायक धर्मजीत सिंह ने पंडरिया नगरपंचायत सहित क्षेत्र के कुंडा, कुकदुर्,कामठी,भेशा डबरा जैसे ग्रामों का महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है।(Chhattisgarh)  कुंडा को तहसील व नगरपंचायत बनाने का मुद्दा उठाते हुए क्षेत्र को विकसित करने की बात कही।

(Chhattisgarh) साथ ही साथ वनांचल ग्राम कामठी के किसानों से जुड़ा विद्युत पंप कनेक्शन सहित धुर वनाचल ग्राम भेसा डबरा में खाद्य गोदाम व सिंचाई हेतु डेम मरमत का स्थानीय व महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है।

पंडरिया नगरपंचायत के सतीश नगर,मंडी पारा,सोरिया पारा, रीधराम तालाब पार के बस्ती में रहने वाले गरीब लोगो के स्थाई पट्टे के लिए आवाज बुलंद की है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों पंडरिया के युवा नेतृत्व करता  आनंद सिंह के द्वारा अपने चाचा व पूर्व पंडरिया और वर्तमान लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह का क्षेत्रिय किसानों के साथ एक मीटिंग करवाई गई थी। साथ ही में वानचल क्षेत्र के कई अलग-अलग जन समस्या ग्रसित ग्रामों का दौरा धर्मजीत सिंह का करवाया गया था।

 जहां पर क्षेत्र के किसानों व ग्रामीणों ने अलग-अलग प्रकार की क्षेत्रिय समस्याएं उनके समकक्ष रखी। जिस पर धर्मजीत सिंह ने उनके समस्याओं के समाधान के लिए विधानसभा में आवाज उठाने व उनकी हक की लड़ाई लडने की बात कही थी। जिस पर अमल करते हुए विधायक धर्मजीत सिंह ने पंडरिया क्षेत्र के कुंडा, कुकदूर,कामठी व अन्य स्थानों से जुड़ी समस्याओं को लेकर सदन में सरकार को ध्यान आकृष्ट किया। जिससे क्षेत्र के लोगो को निश्चित ही उनकी समस्या के समाधान के लिए सरलता होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button