Uncategorized

Breaking: धान तस्करों का हौसला तो देखो! जांच के लिए रोक रहे थे ट्रैक्टर, तहसीलदार की टीम पर हमला कर हुआ फरार, पढ़िए पूरी खबर

जशपुर।  (Breaking) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां धान की तस्करी रोकने पर तहसीलदार की टीम पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में राजस्व विभाग के श्रवण चौहान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहसीलदार ने घटना की फरसाबहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Crime: इसलिए नाबालिग को घर बुलाकर पत्नी करवाती थी अपने पति से दुष्कर्म, जब खुला पोल, तो उड़े पुलिस के होश

(Breaking) तुमला थाना पुलिस ने जनपद सदस्य सहित 12 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद अभी तक मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

(Breaking) जानकारी के मुताबिक फरसाबहार क्षेत्र से लगे ओडिशा की सीमा से अवैध धान की आवक को रोकने के लिए तहसीलदार की टीम जांच कर रही थी। जांच के दौरान ग्राम कुल्हारबुड़ के समीप एक ट्रैक्टर को रोका गया था।

ट्रैक्टर चालक ने राजस्व विभाग की गाड़ी को मारी ठोकर

ट्रैक्टर चालक ने अपना वाहन रोकने के बजाय राजस्व विभाग की वाहन को ठोकर मारकर भागने की कोशिश की। इसके बाद ट्रैक्टर चालक के अन्य सहयोगियों ने आकर तहसीलदार और उनकी टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में राजस्व विभाग के श्रवण चौहान को गंभीर चोट आई है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button