बीजापुर

Bijapur: सतर्क रहे और जरूर करें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, कोरोना से बचाव के लिए निकाली जागरूकता रैली

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर .( Bijapur) कोरोना वायरस कोविड़.19 के संक्रमण से बचाव हेतु लोगों को जागरूकता लाने के लिए  नगर सेना कार्यालय बीजापुर द्वारा जागरूकता रैली के माध्यम से  लोगों को जागरूक किया गया है। बाइक रैली जिला सेनानी नगर सेना कार्यालय से कलेक्टोरेट होते हुए नया बस स्टैंड तक निकाली गई। .( Bijapur) जिला सेनानी संजय कुमार गुप्ता ने लोगों से अपील करते हुए बताया कि वायरस का संक्रमण कुछ कम जरूर हुआ है लेकिन खत्म नहीं हुआ है न ही इसका कोई टीका अभी तक बना है। इसलिए इससे बचने के लिये सतर्क रहना बहुत ही जरूरी है।

( Bijapur) वर्तमान में त्यौहारों एवं उत्सव का समय है आने वाले दिनों में दीपावली, छठपूजा, क्रिसमस, नववर्ष जैसे महत्वपूर्ण त्यौहार है। इन सब त्यौहारों का प्रभाव बाजारों, दुकानों, एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सीधा असर पड़ेगा। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से सबको जागरूक और सचेत रहने की आवश्यकता है। मौसम के परिवर्तन से भी संक्रमण फैलने का ज्यादा संभावना रहता है। इसलिए घर पर रहे व सुरक्षित रहने की अपील की। अतिआवश्यक  कार्य होने पर घर से बाहर निकलने और मास्क सेनेटाइजर का अनिवार्य रूप से इस्तेमाल करने के लिए कहा ।

किसी सार्वजनिक स्थलों या सामाजिक कार्यक्रमों में जाते है तो मास्क, सेनेटाईजर व सामाजिक दूरी का पालन अवश्य करें। रैली के पश्चात श्री संजय गुप्ता ने कोरोना  से बचाव के संबंध में  उपस्थित सभी को शपथ दिलाई । रैली में  कंपनी कमांडर तिर्की, सूबेदार नदकिशोर नाग, नायक कृष्णा कुमार, लांस नायक संजय जूर्री सहित नगर सैनिक मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button