क्राईम

Bemetara: हत्या से दहला गांव… ट्रैक्टर से दबने से घायल हुआ 13 साल का बच्चा, पिता और फुफा ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया…फिर तालाब में फेंका..ऐसे उठा मामले से पर्दा

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। (Bemetara) जिले के बोरियां गांव में पिता और फूफा ने मिलकर एक बच्चे को जिंदा जलाकर तालाब में लाश को फेक दिया। जानकारी तब हुई जब लाश सड़कर पानी के ऊपर आ गया। कोटवार ने जिसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को तालाब से बाहर निकाला। मगर शव काफी सड़ चुका था। (Bemetara) जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। घटना जिले के बोरियां गांव की है।

(Bemetara) जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को एक बच्चे की लाश तालाब में तैरती मिली थी। बच्चे का शव सड़ चुका था। जिससे शिनाख्त होने में कठिनाई हो रही थी। पतासाजी के बाद पता चला कि बच्चा ऐलेश्वर है। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 10 नवंबर को गांव खुरूसबोड़ में लिखवाया गया था। गुमशुदगी की रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ।

Corona: स्कूलों में कोरोना….150 छात्र…12 टीचर…कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड…अब शिक्षा मंत्री ने जारी किया ये आदेश  

9 नवंबर को हत्या के आरोपी (35) वर्षीय हीराराम साहू अपने नाबालिग बेटे को ट्रैक्टर चलाने दिया था। इस दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आकर (13)  वर्षीय एलेश्वर घायल हो गया। इस हादसे में ऐलेश्वर के सिर पर चोट आई थी।

Janjgir Champa: गांव की गली में मगरमच्छ….. दहशत में ग्रामीण..कड़ी मशक्कत के बाद लगा हाथ, Video

इस घटना के बाद नाबालिग डर गया, और घटना की जानकारी अपने पिता को दी। जानकारी मिलते ही ओमप्रकाश साहू और उसका जीजा शिवकुमार साहू घटनास्थल पर पहुंचे। बच्चे को बोरिया गांव के तालाब के पास पेट्रोल छिड़ककर जला कर मार दिया।

मारने के बाद उस बच्चे के शव को दो सीमेंट के फेंसिंग पोल से बांधकर तालाब में फेंक दिया, ताकि शव बाहर न निकल आए। लेकिन शव सड़कर पानी के बाहर आ गया, जिसे गांव कोटवार ने देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। कपड़े और गले की माला से बच्चे की शिनाख्त की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button