बिलासपुर

Attack: जब टीचर की सूझबूझ से बची एक बच्चे की जान, पढ़िए क्या है पूरा माजरा

उपेन्द्र त्रिपाठी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Attack) जिले के धनौली हायर सेकेंडरी स्कूल में मधुमक्खियों ने बच्चों पर हमला कर दिया। इस दौरान एक शिक्षक ने अपनी समझबूझ से एक बच्चे की जान बचाई।

(Attack)  दरअसल मोहल्ला क्लास में पढ़ाई के बाद बच्चे स्कूल परिसर में खेल रहे थे, अचानक मधुमक्खियों के छत्ते के संपर्क में आ गए और बच्चों की चीख-पुकार शुरू हुई ।

(Attack) चिल्लाहट सुनकर शिक्षक संगीता सोनी स्कूल से बाहर आए कुछ बच्चे भागे और एक बच्चा मयंक फंस गया। शिक्षिक संगीता ने उस बच्चे को लेकर अपने चेहरे पर चुन्नी बांध और पानी के टैंक में छलांग लगाकर उसकी जान बचाई।

Gariyaband: नहीं खुले दुकान, यहां दिखा बंद का असर, किसान आंदोलन को मिला व्यापारियों का समर्थन, तो कांग्रेस ने कही ये बात

उस बच्चे को तुरंत लेकर भीगी अवस्था में कार चलाकर लगभग 10 किलोमीटर दूर जिला चिकित्सालय गौरेला में भर्ती कराया और उसका उपचार शुरू हुआ।

जानकारी मिलते ही समस्त स्टाफ के प्राचार्य भी अस्पताल पहुंचे। उनकी इस तत्परता पर जिला शिक्षा अधिकारी मनोज राय एवं प्राचार्य शारदा मैडम एवं शुक्ला सर व मोटे लाल राठौर संकुल समन्वयक ने बच्चे का प्रोत्साहन देते शिक्षक की तारीफ की।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button