सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: जब अचानक अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे BMO…स्टाफ पर बिफरे…बोले-लापरवाही बर्दाश्त नहीं

शिव शंकर साहनी@अम्बिकापुर। (Ambikapur) राष्टीय राजमार्ग पर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रघुनाथपुर का जायजा लेने अचानक धौरपुर बीएमओ डॉ वाई के किंडो पहुंचे। बीएमओ शाम 7 बजे के करीब अस्पताल परिसर का निरीक्षण करने पहुंचे। (Ambikapur) इस दौरान बीएमओ ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से पूछताछ की। मरीजों ने बीएमओ को बताया कि कई दिनों से रात को मच्छरों से बचने के लिए बेड पर मच्छरदानी लगाने हेतु अस्पताल परिसर के स्टाफ से मांग करते रहे है। (Ambikapur) लेकिन बिना मच्छरदानी के ही रात गुजार रहे है।

Gariyaband: झरगांव में बना उपार्जन केंद्र… ज़िला पंचायत अध्यक्ष का प्रयास लाया रंग..किसानों ने जताया अभार

मरीजों की समस्या सुन स्टाफ पर बिफरे बीएमओ

मरीजों की समस्या सुन अस्पताल परिसर में ड्यूटी कर रहे स्टाफ पर बिफरे बीएमओ। जल्द ही भर्ती मरीज को मच्छरदानी उपलब्ध कराने निर्देश देते हुए कहा,मरीजों की देखभाल एवं उनकी समस्याओं का विशेष ध्यान दें। यदि कोई भी मरीज अस्पताल परिसर में आता है तो उनसे व्यवहार कुशल एवं अच्छा बर्ताव करें ताकि मरीजों की मनोबल मजबूत हो। और गर्भवती माताओं का विशेष ध्यान देते हुए उनकी खानपान पर भी कोई कमी न हो इसकी भी अस्पताल परिसर के समस्त स्टाफ ख्याल रखें। यदि किसी मरीज को रात में मच्छरों से बचने हेतु मछरदानी की आवश्यकता है तो उसे तत्काल मछरदानी व्यवस्था कराएं ताकि जच्चा बच्चा दोनों ही स्वस्थ रहें।

Robbery: पहले खोला बाइक की डिक्की का चैन…फिर ले उड़े 1 लाख रुपए..मचा हड़कंप

ड्यूटी में लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बीएमओ ने अस्पताल परिसर के समस्त स्टाफ को अपनी-अपनी समय सीमा अनुसार ड्यूटी करने निर्देशित भी किए। बीएमओ ने समस्त स्टाफ को हिदायत देते हुए कहा, यदि कोई भी स्टाफ अपनी ड्यूटी में लापरवाही करते हुए पाए गए,तो उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

8 Comments

  1. 889171 480032Hello! Ive been reading your internet site for a while now and lastly got the courage to go ahead and give you a shout out from Kingwood Texas! Just wanted to say maintain up the good work! 671162

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button