सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: मृतक किसान के घर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष, परिवारजनों से चर्चा के बाद मीडिया से की चर्चा, कहा-कर्ज से परेशान होकर किसान ने की आत्महत्या

शिव शंकर साहनी@सरगुजा| (Ambikapur) जिले के ग्राम बबौली में एक किसान ने जहर खाकर जान दी थी। जिसको लेकर प्रदेश के विधानसभा नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने  मृतक के घर पहुंच कर उनके परिवार के लिए संवेदना व्यक्त की। आर्थिक सहायता राशि भी दी।

(Ambikapur) दरसअल परिजनों का आरोप था कि कर्ज के अभाव में किसान ने आत्महत्या की है। हालांकि प्रशासन का अपना एक अलग ही दलील देखने को मिला था। (Ambikapur) इस मामले में भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह संगठन मंत्री पवन साय और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पांच सदस्यों की एक जांच कमेटी बनाई गई थी।

Disclosure: यहां पकड़े गए 5 अफगानी, किए बड़े खुलासे, ये सुन उड़े पुलिस के होश

जिसमे जांच कमेटी के रिपोर्ट के बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मृतक किसान के घर ग्राम बबौली पहुंचे। परिवारजनों से चर्चा के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि किसान कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या किया है।  प्रदेश में किसानों के द्वारा आत्महत्या को लेकर विधानसभा में भी प्रश्न उठाने की बात नेता प्रतिपक्ष ने कही है।

Related Articles

29 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button