मनोरंजन

Bollywood के सबसे महंगे सुपरस्टार बने अक्षय कुमार, एक फिल्म की फीस सुन उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली। (Bollywood) बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है. अब अक्षय कुमार अपनी एक फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे। 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए उन्होंने फीस बढ़ाई है. 2020 की शुरूआत में 102 करोड़ फीस चार्ज करने का ऐलान अक्षय कुमार ने ऐलान किया था. लेकिन इसे बढ़ाकर 123 करोड़ रुपए कर दिया था.

(Bollywood) कोरोना से पहले उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब भी थिएटर्स में लोगों की उपस्थिति कम देखते हुए (Bollywood) इसे फिलहाल के लिए 2021 के मिड तक टाल दिया है. (Bollywood) वहीं  अतरंगी रे, प्रथ्वीराज, मिशन लायन, रामसेतु और रक्षा बंधन जैसी फिल्में आने वाले सालों में रिलीज होगी.

ज्यादा प्रॉफिटेबल रहती है अक्षय की फिल्में

अक्षय कुमार की साल में 4 फिल्में रिलीज होती है. जो कि प्रॉफिटेबल होती है. 2020 में अक्षय की सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार थी. लेकिन कोरोना की वजह से थिएटर बंद चल रहे हैं. जिसकी वजह से सूर्यवंशी को 2021 में रिलीज करने का प्लान है. हालांकि अक्षय की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. लेकिन इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही थी कि उसे कंपनी ने 125 करोड़ रुपए में खरीदा लिया.हालांकि इस आंकड़े में कितनी सच्चाई हैं,ये अभी कंफर्म नहीं है.

NDA: 6 साल और इन 19 पार्टियों ने छोड़ा NDA का साथ, जानिए 2014 से 2020 तक किन सहयोगी पार्टियों ने किया किनारा

एक साल में अक्षय की चार फिल्में होती है रिलीज

अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है। जिन पर ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी का इल्जाम है, ना है नेपोटिज्म का। लेकिन उनके अपोजिट देखा जाए तो खासकर खान्स पर इन दिनों दोनों का माहौल बना हुआ है. अक्षय साल में 4  फिल्में करते हैं। जो कि काफी प्रॉफिटेबल होती है। इसके साथ ही उनके पास ढेर सार फिल्म के ऑफर रहते हैं।

जल्दी से मुनाफा कमाने के लिए ज्यादा अप्रोच

ऐसे में  अक्षय और अजय देवगन ही ऐसे पुरानी स्टार्स बचे हैं जिनको मेकर्स जल्दी से मुनाफा कमाने के लिए ज्यादा अप्रोच कर रहे हैं. अक्षय की फिल्मों का बजट थिएटर्स तक आते-आते करीब 60 करोड़ तक आता है और उसमें अक्षय की फीस जोड़ दें तो वो 150 करोड़ के आसपास पहुंच जाता है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना पैसा निकाल लेती हैं. ऐसे में प्रोड्यूसर की झोली में भले ही ज्यादा मुनाफा न आए लेकिन अक्षय जरुर अपनी जेब मोटी करके ही घर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button