देश - विदेश

Accident: भीषण सड़क हादसे में 14 बरातियों की मौत…मातम में बदली शादी की खुशियां…मचा कोहराम

प्रतापगढ़। (Accident) यूपी के प्रतापगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई. जिसमें 6 बच्चे भी शामिल है. बताया जा रहा है बारात से लौट रहे बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में जा घुसी. आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को झपकी आई होगी. और हादसा हो गया होगा.

Corona Vaccine: स्वास्थ्य मंत्री ने लगवाया Covaxin का टीका …यहां से शुरू हुआ तीसरे चरण का ट्रायल…28 दिन बाद दूसरी डोज

(Accident) सभी बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे.घटना गुरुवार रात साढ़े 11 की बताई जा रही है. (Accident) सूचना पर  पुलिस मौके पर पहुंची। शव को गैस कटर से काटकर बोलेरो से बाहर निकाला गया.

Corona वैक्सीन पर अच्छी खबर… भारतीयों का इतंजार हुआ खत्म..अगले 4 महीने मिल जाएगी वैक्सीन..सीरम इंस्टीट्यूट के CEO ने क्या कहा..पढ़िए

जानकारी के मुताबिक 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के निवासी है. जबकि बोलेरो ड्राइवर समेत 2 लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के बताए जा रहे हैं. सूचना मिलने के बाद एसपी अनुराग आर्य भारी पुलिस बल केे घटना स्‍थल पर पहुंचे. 

मरने वालों में बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यू, पारस नाथ यादव हैं. इनमें दुल्हे का भांजा और दो सगे भाई भी शामिल हैं.

शादी की रस्‍में पूरी होने के बाद वर और कन्या पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंचे. शादी की खुशियों के बीच घर में मातम पसर गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button