Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बीजापुर

Bijapur: छुट्‌टी पर घर जा रहे जवान की नक्सलियों ने की हत्या, शव के पास मिला कागज का टुकड़ा

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर। (Bijapur) जिले में अपहृत एक एएसआई की माओवादियों ने बेरहमी से हत्या कर दी. जवान का शव कुटरू-बीजापुर मार्ग पर केतुलनार के नजदीक सड़क पर फेंक फरार हो गया. जानकारी है कि मृतक के शव में एक कागज का टुकड़ा भी मिला. जिसमे भैरमगढ़ एरिया कमिटी ने घटना की जिम्मेदारी ली है।

(Bijapur) जवान का नाम नागैय्या कोरसा है. जानकारी के मुताबिक एएसआई नागैय्या कोरसा रविवार दोपहर को छुट्टी पर निकले थे. तभी नक्सलियों ने रास्ते से जाते हुए देख उनका अपरहण कर लिया. लोगों को उनकी मोटर सायकिल कुटरू से कुछ ही दूर मंगापेटा के पास लावारिश हालत में मिली थी. अज्ञात मोटर सायकिल देख कर ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने में दी। जवान के अपहरण की घटना सुन कुटरू थाने में हड़कंप मच गया।

Kanker: नक्सलियों को है कोरोना का डर! देखें चस्पा पोस्टर में क्या लिखा माओवादियों ने..

(Bijapur) बता दें कि मृतक जवान पिछले 2 साल से कुटरू थाने में पदस्थ था. वे बीजापुर के चेरामंगी गांव का निवासी था. इनकी पत्नी दंतेवाड़ा में शिक्षिका हैं, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button