Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

Kanjhawala Case: निधि झूठ बोल रही है, उस पर हत्या का आरोप लगाया जाना चाहिए, अंजलि के परिवार का दावा

नई दिल्ली। कंझावला मामले में 20 साल की अंजलि की मौत के मामले में आए दिन नए मोड़ आ रहे हैं। अंजलि की दोस्त होने का दावा करने वाली निधि नाम की एक लड़की के सामने आने और चौंकाने वाले खुलासे के बाद, पीड़ित परिवार ने दावा किया कि वह झूठ बोल रही है और उस पर हत्या का आरोप लगाया जाना चाहिए। अंजलि के परिवार ने यह भी दावा किया कि उन्होंने निधि को न तो कभी सुना और न ही देखा। 

दूसरी ओर, निधि ने दावा किया कि वह अंजलि को पिछले 15 दिनों से जानती है और दुर्घटना की रात अंजलि नशे में थी लेकिन उसने स्कूटी चलाने पर जोर दिया जो बाद में दुर्घटना का शिकार हो गई। निधि ने दावा किया कि वह डरी हुई थी इसलिए बिना किसी से कुछ कहे घर लौट आई। 

अंजलि को कई किलोमीटर तक एक कार के नीचे घसीटते हुए ले जाया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसका शव बाहरी दिल्ली के कंझावला में मिला था। पीड़िता के परिवार के डॉक्टर ने भी निधि के इन दावों को खारिज कर दिया कि दुर्घटना की रात अंजलि बहुत नशे में थी, यह कहते हुए कि शव परीक्षण रिपोर्ट में उसके पेट में शराब का कोई निशान नहीं मिला।

अंजलि की मां ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी बेटी ने अपने जीवन में कभी शराब नहीं पी है। रेखा देवी ने कहा, “मैंने निधि को कभी देखा या सुना नहीं है। वह कभी हमारे घर नहीं आई। वह झूठ बोल रही है। मेरी बेटी ने कभी शराब नहीं पी। वह कभी शराब पीकर घर नहीं आई। निधि झूठ बोल रही है।”

यह भी पढ़ें: ‘समाधान यात्रा’: प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर कसा तंज; यह कहते हैं

कथित तौर पर कार में सवार पांच लोगों पर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पांचों आरोपियों को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। अंजलि के चाचा ने निधि द्वारा दिए गए बयानों पर सवाल उठाते हुए कहा कि उसने घटना के बारे में किसी को क्यों नहीं बताया, पीटीआई को बताया।

“वह झूठ बोल रही है। उसने पुलिस और अपने परिवार को सूचित क्यों नहीं किया? वह पुलिस के पास क्यों नहीं आई? हम पुलिस जांच से संतुष्ट हैं लेकिन उन्हें कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। यह दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है। धारा 302 निधि पर थप्पड़ मारा जाना चाहिए,” प्रेम ने कहा।

अंजलि के फैमिली डॉक्टर भूपेश ने कहा कि यह सामान्य हत्या नहीं थी। उन्होंने कहा, “ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार, पेट के अंदर खाना था। अगर वह नशे में होती, तो रिपोर्ट में रसायन की मौजूदगी का जिक्र होता। लेकिन रिपोर्ट कहती है कि केवल भोजन (पेट के अंदर) का पता चला है

Related Articles

Back to top button