Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

मैसूर में चर्च में तोड़फोड़, बेबी ‘जीसस’ की मूर्ति क्षतिग्रस्त, जांच के आदेश

मैसूर। कर्नाटक के मैसूर में एक चर्च में क्रिसमस के कुछ ही दिन बाद बेबी जीसस की मूर्ति क्षतिग्रस्त होने के बाद पुलिस ने कहा कि वे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और जल्द ही गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार को कुछ अज्ञात लोगों ने पिरियापटना में गोनिकोप्पा रोड से सटे सेंट मैरी चर्च में तोड़फोड़ की, जिसके परिणामस्वरूप यहां बेबी जीसस की मूर्ति सहित कई सामान क्षतिग्रस्त पाए गए। दोषियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई। इसके अलावा, हम आसपास के कैमरों में रिकॉर्ड किए गए सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि प्रथम दृष्टया मामला चोरी का प्रतीत हो रहा है क्योंकि पैसे की पेटी और अन्य कीमती सामान चोर ले गए हैं। घटना क्रिसमस के दो दिन बाद हुई, जिसके लिए तीर्थयात्रियों की सुविधा के लिए सभी जरूरी इंतजाम किए गए थे। चर्च के पादरी फादर जॉन पॉल ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार शाम छह बजे चर्च में दाखिल हुए और आठ साउंड सिस्टम, एक फ्रंट टेबल और गमलों को क्षतिग्रस्त पाया।

उन्होंने यह भी कहा कि कुछ अन्य सामान भी नष्ट कर दिया गया था। एसपी लतकर ने आगे कहा, “फादर जॉन पॉल ने इसकी शिकायत प्रियापटना पुलिस स्टेशन में की और शिकायत दर्ज करने वाले कर्मियों ने उस जगह का दौरा किया और अपराध करने वालों की तलाश जारी रखी।” . 20 जनवरी, 2020 को बेंगलुरु के केंगेरी सैटेलाइट टाउन स्थित सेंट फ्रांसिस ऑफ असीसी चर्च में भी अज्ञात बदमाशों ने तोड़फोड़ की थी।

Related Articles

Back to top button