Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बलौदाबाजार

Balodabazar: कलेक्टर-एसपी ने संयुक्त बैठक लेकर की कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा, असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश

बलौदाबाजार। कलेक्टर डोमन सिंह एवं एसएसपी श्री दीपक झा ने आज यहां कार्यपालिक मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों की संयुक्त रूप से वर्चुअल बैठक लेकर जिले में कानून एवं व्यवस्था की ताजा स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने दोनों अधिकारियों को आपसी तालमेल के साथ घटनाओं पर नजर रखते हुए समय पर कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। बैठक में अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी राजेन्द्र गुप्ता एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पिताम्बर पटेल भी उपस्थित थे। इस तरह मजिस्ट्रेट एवं पुलिस की संयुक्त बैठक अब हर सप्ताह मंगलवार को आयोजित की जायेगी।

Raipur: मुख्यमंत्री ने छिंदनार पुल जनता को किया समर्पित, छिंदनार पुल से ग्रामीणों की राहें हुई आसान, अंदरुनी इलाकों में पहुंचने लगी बुनियादी सुविधाएं

कलेक्टर सिंह ने बैठक में कहा कि धान खरीदी की समय-सीमा में बढ़ोतरी किये जाने के बाद धान बेचने के लिए किसानों को पर्याप्त समय मिल गया है। फिर भी कुछ खरीदी केन्द्रों पर पुलिस की पेट्रोलिंग किया जाना जरूरी है। इस दौरान विशेषकर कोचिया एवं बिचौलिया की गतिविधियों पर नजर रखी जाये। सीमाओं पर निर्मित जांच-नाका पर अवैध धान परिवहन के उपाय किये जायें। उन्होंने जिले की हास्पिटल एवं ऊंचे बिल्डिंग का फायर ऑडिट करने के निर्देश दिये। उन्हें बताया जाये कि फायर की दृष्टिकोण से क्या कमियां हैं, इसे पूरा कराया जाये। साम्प्रदायिकता एवं धर्मांतरण के मामलों का समय पूर्व निदान कर लें। यदि कोई पुराना विवाद हैं तो उसके बारे में समीक्षा कर निर्णय लिया जाना चाहिये। सोशल मीडिया पर भी नजर रखें। यदि कोई गलत तथ्य प्रकाशित किया जा रहा है, तो उस पर सोशल मीडिया मॉनीटरिंग समिति के सामने लाकर नियमानुसार कार्रवाई किया जाये। असामाजिक तत्वों का सूचीबद्ध कर कड़ी कार्रवाई किया जायेगा। पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने कहा कि सीमेन्ट कम्पनियों की बड़ी-बड़ी गाड़ियों को नियन्त्रित किया जाये। उनके कारण दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। बेजा कब्जा को हटाने की कार्रवाई भी किया जाये। चिटफण्ड कम्पनियों के खिलाफ कार्रवाई में तेजी लाने के निर्देश दिये हैं।

Related Articles

Back to top button