Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

Bihar: पंडित **** आते हैं और कहते हैं कि कुछ नहीं खाएंगे… बस कुछ नगद दे दीजिए, मांझी का अमर्यादित बयान

पटना। (Bihar) बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक कार्यक्रम में पंडितों के लिए अमर्यादित शब्द का प्रयोग किया. कार्यक्रम में HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांझी ने कहा, “आजकल गरीब तबके के लोगों में धर्म की परायणता ज्यादा आ रही है. सत्यनारायण भगवान की पूजा का नाम हम लोग नहीं जानते थे. **** अब हर टोला में हम लोगों के यहां सत्यनारायण भगवान पूजा होती है. इतना भी शर्म लाज नहीं लगता है कि पंडित **** आते हैं और कहते हैं कि कुछ नहीं खाएंगे आपके यहां…बस कुछ नगद दे दीजिए.”

Bhilai: बिजली कटौती, शहर के इन इलाकों में 3 घंटे तक बिजली रहेगी गुल, BSP ने इस वजह से लिया फैसला, जानिए कब और किस क्षेत्र कब होगी कटौती

भुइयां मुसहर सम्मेलन के आयोजन में हुए थे शामिल

बता दें कि शनिवार को पटना में भुइयां मुसहर सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में जीतन राम मांझी मुख्य अतिथि थे. यहां जीतन राम मांझी ने अपने भाषण के दौरान के अपशब्द का प्रयोग किया. मांझी ने धर्म के नाम पर हो रही राजनीति का मुद्दा उठाया. मांझी लगातार विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं और अब उन्होंने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. जीतन राम मांझी ने एक कार्यक्रम में पंडितों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है.

Kerala: एसडीपीआई नेता की ‘हत्या’ के बाद अलाप्पुझा में भाजपा नेता की हत्या, जिले में धारा 144 लागू

जीतन राम मांझी के बयान पर ब्राह्मण समाज में गुस्सा

जीतन राम मांझी के बयान पर ब्राह्मण समाज में गुस्सा है. राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा परशुराम सेवा संस्थान के प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है. इस संस्थान ने कहा है कि जीतन राम मांझी माफी मांगें, संगठन ने कहा है कि वो पूर्व सीएम के इस बयान के खिलाफ कोर्ट जाएगी. 

Related Articles

Back to top button