Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

RAIPUR: पिता की हत्या कर फरार आरोपी बेटा पुलिस गिरफ्त में, ओडिशा, पंजाब में काट रहा था फरारी, आमानाका थाने की कार्रवाई

रायपुर।  (RAIPUR) राजधानी के टाटीबंध इलाके में पिता की हत्या कर फरार आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हरप्रीत रंधावा उर्फ हैप्पी हत्या के बाद उड़ीसा और फिर अमृतसर भाग गया था. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें जुटी हुई थी. जिसके बाद आरोपी हरप्रीत रंधावा उर्फ हैप्पी के भिलाई में छुपे होने ही सूचना पुलिस को मिली. उसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को भिलाई के ट्रांसपोर्ट नगर से गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध स्थित भारत माता के पीछे रहने वाले झिर्मल सिंह का 22 वर्षीय बेटा हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के साथ अक्सर विवाद होता था. झिर्मल सिंह ने हरप्रीत को घर से भी निकाल दिया था. जिसके चलते वह 3 महीने से घर से बाहर रहा. उसके बाद 14 सितंबर की देर रात को वापस घर पहुंचा. इसके बाद पिता से उसका फिर विवाद हुआ.

Uttarakhand में कुदरती कहर,नैनीताल में हुए भूस्खलन में 9 मजदूर दबे, 5 के शव बरामद, बचाव कार्य जारी

(RAIPUR) इसी बीच हरप्रीत ने अपने पिता झिर्मल सिंह के सिर, गला, हाथ पर कुल्हाड़ी से वारकर पिता को मौत के घाट उतार दिया. (RAIPUR) हाल ही में आरोपी पंजाब से लौटने के बाद भिलाई के ट्रांसपोर्ट नगर में रहकर रहने लगा. आरोपी बेटे की भिलाई में रहने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भिलाई में दबिश देकर आरोपी हरप्रीत को गिरफ्तार किया है. वारदात वाले दिन आरोपी के अलावा कोई और साथी तो नहीं था इसकी पुलिस जांच कर रही है.

आरोपी ने रायपुर के टाटीबंध इलाके में 15 सितंबर को अपने पिता की हत्या कर दी थी और तभी से फरारी काट रहा था.

Related Articles

Back to top button