बलरामपुर

Balrampur: तहसीलदार पर हमला, रेत उत्खनन की सूचना पर टीम के साथ जा रहे थे घाट, बीच रास्ते में तस्करों ने किया हमला…..

बलरामपुर। (Balrampur) जिले में अवैध रेत उत्खनन की सूचना मिलने के बाद घाट पर जा रहे तहसीलदार की टीम पर तस्करों ने हमला कर दिया. चालक की सूझबूझ से किसी प्रकार की हानि नहीं हुई है. मामला रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूल का है.

(Balrampur) तहसीलदार विनीत सिंह को रेत तस्करी की सूचना मिली थी जिसके बाद वे अपनी टीम के सानवल थाने को सूचना देते हुए घाट की तरफ बढ़ रहे थे. रास्ते में सैकड़ों ट्रक लाइन में खड़े हुए थे. जब तक तहसीलदार की गाड़ी घाट तक पहुंच पाती, उससे पहले उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया गया.

(Balrampur) चालक ने तत्काल किसी तरह गाड़ी को वापस लाने में कामयाब रहा. मगर वाहन को काफी नुकसान पहुंचा है. हमले के बाद तहसीलदार वापस घर लौट गए. अब अज्ञात तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे.

गौरतलब है कि रेत तस्कर एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं. प्रशासन के नाक के नीचे रेत तस्कर अपना काम कर रहे हैं. ग्रामीणोें की शिकायत के बावजूद किसी प्रकार की कार्यवाही को अंजाम नहीं दिया जा रहा है. पुलिस की गतिविधियां भी संदिग्ध है। क्यों कि जब तहसीलदार रेत तस्करों को पकड़ने के लिए निकले तो थाने को सूचना देते हुए गए लेकिन पुलिस की टीम उनके साथ नहीं थी.

Related Articles

Back to top button