Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
राजनांदगांव

Rajnandgaon: जब मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के लिए पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, ढाई-ढाई साल के कार्यकाल पर मीडिया ने पूछा सवाल, जानिए टीएस सिंहदेव ने क्या कहा….

राजनांदगांव। (Rajnandgaon) जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज अस्पताल की चिकित्सकीय व्यवस्था का जायजा लेने के लिए आज स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव राजनांदगांव पहुंचे। जब मीडिया ने ढाई-ढाई साल के सीएम कार्यकाल के बारे में मीडिया के सवालों के जवाब में बड़ा बयान दिया है।

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के सीएम कार्यकाल के बारे में मीडिया के सवालों के जवाब में बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि मेरा शपथ ग्रहण हाईकमान पर निर्भर है। हाईकमान के निर्णय के बगैर वह शपथ कैसे ले सकते हैं। (Rajnandgaon) उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व पर ही इस विषय का निर्णय का भार टिका हुआ है। सिंहदेव के इस बयान से प्रदेश में ढाई-ढाई साल के कार्यकाल को लेकर चल रही कयासों को फिर बल मिल गया है।

(Rajnandgaon) इससे पहले मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल की चिकित्सकीय व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पहुंचे सिंहदेव ने कहा कि मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल की व्यवस्थाएं अलग-अलग इकाईयां करती है। जिला अस्पताल की व्यवस्था डीएचएस करेगा। वहीं मेडिकल कॉलेज की निगरानी उच्च चिकित्सकीय विभागीय विभाग करेगा। उन्होंने कहा कि 300-400 करोड़ की लागत से बने मेडिकल कॉलेज के जरिये उच्च चिकित्सकीय सुविधाएं लोगों को मिलना चाहिए, इसलिए मेडिकल कॉलेज की स्टॉफ समस्या, उपकरण, वित्त और अन्य मसलों पर बैठक हुई।

Ambikapur : अवैध प्लाटिंग की आशंका, भूमि क्रय-विक्रय पर लगी रोक, जांच जारी

राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में 6 माह के भीतर डायलिसिस की सुविधा

मंत्री सिंहदेव ने कहा कि जिला अस्पताल यथावत कार्य करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में 6 माह के भीतर डायलिसिस की सुविधा भी मुहैया कराई जाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था की जानकारी आम लोगों तक पहुंचे, इसके लिए भी कोशिश की जाएगी। इससे पहले सिंहदेव कांग्रेस भवन भी गए। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। शहर में प्रवेश से पहले भी उनका शानदार स्वागत हुआ।

UP: शामली के कैराना में पटाखा फैक्ट्री में शक्तिशाली विस्फोट, 4 लोगों के उड़े चिथड़े, कई घायल

मेडिकल कॉलेज की बैठक में विधायक छन्नी साहू, देवव्रत सिंह, जिलाध्यक्ष पदम सिंह कोठारी, महापौर हेमा देशमुख, शारदा तिवारी, कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा, डीन डॉ. रेणुका गहिने, सीएमओ डॉ. मिथलेश चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button