Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
सरगुजा-अंबिकापुर

Chhattisgarh: गलत बयान पर विधायक का पश्चाताप, बृहस्पति सिंह ने अंगूठा छाप वाले बयान पर मांगी माफी, तो सर्व आदिवासी समाज ने दी ये नसीहत

सरगुजा। (Chhattisgarh) आदिवासी समाज को अंगूठा छाप बताने वाले बयान पर विधायक बृहस्पति सिंह का काफी विरोध हुआ। जगह- जगह उनका पुतला दहन किया गया। भाजपाईयों समेत सर्व आदिवासी समाज ने विधायक के इस बयान पर विरोध जताया।

(Chhattisgarh) आखिरकार विधायक बृहस्पति सिंह ने सर्व आदिवासी समाज से माफी मांग लगी है. विधायक के माफीनामा को सर्व आदिवासी समाज ने स्वीकार कर लिया है. साथ ही आगे से ऐसी गलती ना दोहराने की नसीहत दी है.

Corona से राहत भरी खबर! रिकवरी दर बढ़कर 97.39 फीसदी, बीते 24 घंटे में सामने आए 40 हजार से कम केस, 491 संक्रमितों की गई जान

(Chhattisgarh) सर्व आदिवासी समाज संभाग अध्यक्ष अनूप टोपो ने बताया कि रामानुगंज विधायक बृहस्पति सिंह वर्चुअल तरीके से आदिवासी समाज के संभाग के  जिला अध्यक्षों से जुड़े. वहां अपनी बातें रखी. 5 घंटे तक बैठक चला. मीटिंग में उन्होंने कहा कि उनका ये बयान किसी को आहत पहुंचाने के मकसद से नहीं था.

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री की लोकवाणी, छत्तीसगढ़ में 29 नई तहसीलों और 4 अनुविभागों का गठन

अनूप टोप्पो ने बताया कि बैठक में आदिवासियों पर की गई टिप्पणी के अलावा कई अन्य बातें भी सामने आई. आखिरकार सर्व आदिवासी समाज ने विधायक के माफीनामा को स्वीकार करते हुए दोबारा इस तरह की गलती नहीं करने की नसीहत दी.

Janjgir-Champa: आखिर ऐसा क्या हुआ था कि 22 साल पहले घर छोड़कर चला गया था घनश्याम….वापस लौटने के बाद क्या कहना है परिजनों का..पढ़िए

Related Articles

Back to top button