Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

Rajnandgaon: सास की निर्मम हत्या, चूल्हा फूंकने वाले लोहे से सिर पर किया ताबड़तोड़ वार, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

ललित सिंह ठाकुर@राजनांदगांव। (Rajnandgaon) जिले के खैरागढ़ थाने से लगे ग्राम मुस्का में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। नवविवाहिता ने दिनदहाड़े अपनी सास की हत्या कर दी। बहू ने सास को चूल्हा फुकने वाले लोहे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

(Rajnandgaon) जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय बिन्दाबाई काम से लौटकर अपने घर में आराम कर रही थी। तब उसकी बहु रूपा ने चूल्हा फुकने वाले लोहे से सिर पर कई बार वार कर दिया। इस घटना में बिन्दाबाई बुरी तरह से घायल हो गई। पोल ना खुले इसके लिए बहू ने पंखे से बिंदाबाई के घायल होने की खबर दी. परिजनों ने घायल अवस्था मे बिन्दाबाई साहू को सिविल अस्पताल खैरागढ़ लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा राजनादगांव रेफर किया गया, लेकिन बीच रास्ते में बिंदाबाई की मौत हो गई।

Ambikapur: विधायक बृहस्पति सिंह के आपत्तिजनक बयान पर भाजपा जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं का विरोध, दी ये नसीहत

(Rajnandgaon) मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे। संदेह के आधार पर बहू का थाने लाया गया। जहां कड़ाई से पूछताछ करने पर सास को मारने की बात बहू ने कबुल कर ली।

Corona News: कोरोना संक्रमित बच्चों की संख्या बढ़कर पहुंची 12, 14 दिनों के लिए स्कूल बंद, कलेक्टर ने की पुष्टि

गौरतलब है कि एसडीओपी जी. सी. पति के नेतृत्व में खैरागढ़ अनुविभाग क्षेत्र में कई संगीन घटना को पुलिस तत्काल अपनी सक्रियता दिखाते हुए हुए आरोपीयो तक पहुचने में कामयाब हो रही है

Related Articles

Back to top button