Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
रायपुर

Raipur: दुकान में घुसकर कैबिनेट मंत्री के भाई के साथ मारपीट….इलाके में भय का माहौल

रायपुर। (Raipur) राजधानी के खरोरा थाना के अंतर्गत एक बड़े व्यापारी से मारपीट का मामला सामने आया है. व्यापारी कैबिनेट मंत्री का भाई है. यह मामला रविवार की शाम का है. जब वह बाहर घूमने निकले हुए थे, और सड़क किनारे टहल रहे थे. तभी कुछ लड़कों ने कार को उनकी ओर बढ़ा दिया. इस बात को लेकर बुजुर्ग ने युवकों को अच्छे से गाड़ी चलाने की समझाइश दी. (Raipur)लेकिन लड़कों ने बुजुर्ग के साथ बदतमीजी शुरू कर दी. जहां बुजुर्ग के लड़के पहुंच कर मामला शांत कराए। उसके बाद वहां से सभी वापस चले गए।

(Raipur)फिर कुछ समय बाद उस बुज़ुर्ग के बेटे और उसके पोते के साथ दुकान में घुसकर मारपीट किया गया, जब ये लग अपने दुकान में बैठे हुए थे तो।।

पार्थी के द्वारा बताया गया कि जब वे दुकान में काम मे व्यस्त थे तो ये गुंडे प्रवित्ति के लड़कों ने अपने हाथों मे हॉकी, डंडा रॉड लेकर सीधे दुकान में घुस आए और हमे मारना शुरू कर दिए।

इसमें सबसे गौर करने वाली बात यह है कि प्रार्थी छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री गिरीश देवांगन के भाई है, इस घटना के बाद से पूरे खरोरा नगर में एक डर का माहौल है,

अब इसमें यह सवाल जायज है कि जब राज्य में कैबिनेट मंत्रियों की फ़ैमिली ही सुरक्षित नही है तो फिर राज्य के आम आदमियों का क्या होगा

निगरानी बदमाशों की सूची में आरोपियों का नाम

आरोपी राजा डहरिया, गोपाल शर्मा, शाजिद खान, ताराचंद यादव ये सभी आपराधिक तत्व के लोग है, इनके खिलाफ खरोरा थाना में पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज है. खरोरा पुलिस द्वारा आज तक इन अपराधियों के खिलाफ कोई बड़ी कार्यवाही नही की गई है, ना हि इनका नाम निगरानीशुदा बदमाशो की सूची में रखा गया है, वहीं इनके खिलाफ सिर्फ खाना पूर्ति करने के लिए मामूली धारा लगाकर मामले को रफा दफा कर दिया जाता है।

Related Articles

Back to top button