Chhattisgarh

Chhattisgarh: शराब दुकान को देखकर आखिर क्यों भड़के विधायक, साथ ही दिए कार्यवाही के निर्देश

रायपुर। (Chhattisgarh) पश्चिम विधान सभा के युवा विधायक विकास उपाध्याय आज दोपहर जब अपने निवास से निकलकर रायपुरा ओव्हर ब्रिज होते हुए क्षेत्र के दौरे में जा रहे थे।(Chhattisgarh)  तभी ओव्हर ब्रिज से लगे शराब दुकान में भारी भीड़ के साथ जाम की स्थिति को देख भड़के और वहीं से अपने निवास लौट आबकारी विभाग के अधिकारियों को बंगले में बुलाकर स्पष्ट हिदायत दी कि उक्त शराब की दुकान किसी भी हालत में हट जाना चाहिए, इतना ही नहीं उन्होंने रायपुर कलेक्टर को भी फोन पर साफ शब्दों में कहा शराब की दुकानें रिहायशी इलाके से लगकर किसी भी सूरत में नहीं होना चाहिए।

National: बोहरा समुदाय के शहजादा हुसैन बुरहानुद्दीन ने की पीएम से मुलाकात, इन बातों पर हुई चर्चा

(Chhattisgarh) विकास उपाध्याय दीनदयाल उपाध्याय नगर वार्ड के अन्तर्गत रिंग रोड में स्थित रायपुरा ओव्हर ब्रिज के समीप शराब दुकान में भारी भीड़ और रोड में अप्रत्याशित चक्का जाम की स्थिति को लेकर सामने देख आज असहज महसूस करते हुए जबरदस्त आक्रोश की मुद्रा में थे।

Robbery: चोरों की हिम्मत तो देखो! थाना प्रभारी के घर में चोरों ने मारा सेंध, फिर लाखों का सामान लेकर हुए रफूचक्कर

इसके पूर्व भी वार्ड के लोगों द्वारा उक्त शराब की दुकान को अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग विधायक विकास उपाध्याय से की गई थी। मगर संबंधित विभाग के अधिकारी इसके विरूद्ध कार्यवाही को लेकर हिला-हवाला करते रहे। आज जब विधायक विकास उपाध्याय खुद भरी दोपहरी में भारी भीड़ के साथ चक्का जाम की स्थिति सिर्फ शराब खरीदी को लेकर देखी तो वहीं से वापस अपने बंगले लौट आबकारी विभाग के तमाम अधिकारियों को बुलाकर स्पष्ट हिदायत देते हुए कहा कि इस जगह से शराब की दुकान किसी भी हालत में अन्यत्र स्थानांतरित हो जाना चाहिये।

Related Articles

Back to top button