तेलंगाना के सूर्यापेट में ट्रैक्टर-लॉरी की टक्कर में 5 की मौत, 20 घायल

हैदराबाद। तेलंगाना के सूर्यापेट में रविवार तड़के मुनागला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक लॉरी के ट्रैक्टर से टकरा जाने से एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए।

मृतक मुनागला के बाहरी इलाके में स्थित भगवान अयप्पा के मंदिर में पूजा कर घर लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ। थेनेरू प्रमीला (35), चिंताकायाला प्रमीला (33), उदय लोकेश (8), नारागोनी कोटैया (55) और गुंडू ज्योति (38) की सड़क हादसे में मौत हो गई।

ट्रैक्टर में कम से कम 30 लोग यात्रा कर रहे थे जब वाहन ने गलत रास्ता अपनाया और हैदराबाद-विजयवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में प्रवेश कर गया। उसी दौरान विजयवाड़ा की ओर जा रही तेज रफ्तार लॉरी ट्रैक्टर से टकरा गई।

पढ़ें | तिरुपति के पास मर्सिडीज से टक्कर के बाद ट्रैक्टर 2 हिस्सों में टूट गया

टक्कर के दौरान ट्रैक्टर में सवार सभी 30 लोगों को वाहन से बाहर सड़क पर फेंक दिया गया। तेज रफ्तार लॉरी ने ट्रैक्टर को कई मीटर तक घसीटा और फिर रुका।

सूचना मिलने पर पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

मुनागला सर्कल इंस्पेक्टर अंजनेयुलु ने कहा कि दुर्घटना आधी रात को हुई और ट्रैक्टर में 30 लोग सवार थे।

“प्रभाव में, एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हम मामले की जांच कर रहे हैं कि यह किसकी गलती थी और दुर्घटना कैसे हुई। घायलों को चिकित्सा उपचार के लिए एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

Exit mobile version