Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

नूपुर शर्मा का विवादित वीडियो बनाकर बुरे फंसे Youtuber फैज़ल वानी, मांगी माफी

नई दिल्ली. YouTuber Faisal Wani ने अपने वीडियो के लिए माफी मांगी है जिसमें निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा का सिर कलम करने का चित्रण किया गया था, जिसके बाद यह वायरल हो गया और बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया हुई।

यूट्यूब पर पोस्ट किए गए माफीनामे के वीडियो में वानी ने खुद को साधारण बताते हुए कहा, “हां, मैंने वीडियो बनाया लेकिन मेरा कोई गलत इरादा नहीं था। मैंने वीडियो को डिलीट कर दिया और अगर किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं।”

फैसल वानी यूट्यूब पर डीप पेन फिटनेस नाम से एक फिटनेस चैनल चलाते हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में अपने चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, YouTuber को तलवार चलाते हुए देखा गया था, जिसका इस्तेमाल वह नूपुर शर्मा की एक तस्वीर के लिए करता था। ग्राफिक वीडियो को अब वानी के चैनल से हटा दिया गया है।

YouTuber ने कहा कि उसे अपनी महिलाओं की परिधान की दुकान बंद करनी पड़ी और वीडियो बनाने और संपादित करने का तरीका जानने के लिए कंप्यूटर कोर्स करने के लिए दिल्ली गए। उन्होंने कहा, “आप मेरी पृष्ठभूमि और गतिविधियों की पुष्टि कर सकते हैं, मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से हूं। एक टीवी न्यूज डिबेट के दौरान पैगंबर मुहम्मद पर कथित रूप से भड़काऊ टिप्पणी करने के बाद नूपुर शर्मा तूफान की नजरों में हैं। उनकी टिप्पणियों ने घर पर और कई इस्लामी देशों में जनता के बीच आक्रोश और विरोध शुरू कर दिया।

बीजेपी नेता के बयान पर हंगामा जारी है. जुमे की नमाज के बाद कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए , जिसमें सैकड़ों लोगों ने पैगंबर के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की निंदा की और नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की।

Related Articles

Back to top button