Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Chhattisgarh

Chhattisgarh: डॉ. रमन सिंह ने पैदा की धान खरीदी पर गलतफहमी, मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कहा- हम किसानों को राशि दे रहे,इधर बीजेपी नेता कर रहे षड्यंत्र

रायपुर। (Chhattisgarh) दुर्ग रवाना होने से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने धान खरीदी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि डॉ. रमन सिंह ने पैदा की धान खरीदी पर गलतफहमी. विधानसभा में उन्होंने कहा कि 25 सौ रुपए की राशि किसानों को नहीं मिली.

(Chhattisgarh) तभी हमने कहा था कि दोनों बातों को जोड़ा नहीं जाना चाहिए. हम किसानों से समर्थन मूल्य की दर पर ही खरीदी कर रहे हैं. (Chhattisgarh) इनपुट सपोर्ट के रूप में हम किसानों को न्याय योजना के तहत राशि दे रहे हैं. भाजपा की राज्य इकाई और उसके नेता षड्यंत्र कर रहे हैं.

Dhamtari: आईएएस मयंक चतुर्वेदी ने सीईओ जिला पंचायत का पद किया ग्रहण, कलेक्टर ने दी शुभकामनाएं, रायगढ़ और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के रह चुके हैं सहायक कलेक्टर

मैंने मुख्य सचिव को केंद्र सरकार से समय लेकर स्थिति स्पष्ट करने कहा है.  अगर केंद्र भी अपनी टीम छत्तीसगढ़ भेजना चाहे तो स्वागत है. मैं समझता हूं बातचीत के बाद इस विषय का सकारात्मक हल हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button