Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: नक्सलियों ने गोली मारकर आरक्षक को उतारा मौत के घाट, एक ग्रामीण भी घायल, शव लेने पुलिस फोर्स घटनास्थल के लिए रवाना

देवाशीष विस्वास@पखांजूर। (Kanker) जिले में नक्सलियों ने पुलिस आरक्षक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इस हमले में पुलिस आरक्षक की मौत हो गई। जबकि एक ग्रामीण घायल हो गया। ग्रामीण को पखांजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 31 जनवरी और 01 फरवरी को दंतेवाड़ा और सुकमा जिले के दौरे पर, जानिए कार्यक्रम से जुड़े सारे अपडेट

(Kanker)  जहां उसका इलाज चल रहा है। मृत आरक्षक के शव को लाने पंखाजूर से सलिया पारा पुलिस फोर्स निकली है।(Kanker)  यह मामला सलिया पारा मुर्गा बाजार का है।

पखांजूर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मयंक तिवारी ने बताया कि सुकालू राम दुग्गा करका घाट बीएसएफ कैम्प में पदस्थ था एवं आज सुबह से कैम्प में बिना सूचना दिए दिन भर गायब था। लगभग शाम 4 बजे सूचना मिली कि नक्सलियों ने सुकालू राम दुग्गा नामक आरक्षक को गोली मार कर हत्या कर दी।

वही इस घटना में एक ग्रामीण मुरहा राम टांडिया को भी हाथ में गोली लगी है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पखांजूर सिविल अस्पताल से ग्रामीण को बाहर रेफर कर दिया गया है।

मयंक तिवारी ने कहा कि केंगल मेसपी निवासी सुकालू राम दुग्गा नक्सली संगठन में सक्रिय था एव सन 2007 में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था,सुकालू राम दुग्गा सन 2013 में सहायक आरक्षक बना एव सन 2016 में आरक्षक पद पर पदोन्नति हुआ था।

आज करका घाट कैम्प में पदस्त आरक्षक सुकालू राम दुग्गा कैम्प में बिना जानकारी दिए सुबह से गायब था एव सलिया पारा बाजार मुर्गा लड़ाई में घात लगाकर बैठे लगभग 5 नक्सलियों ने सुकालू राम दुग्गा को देख कर गोली मार कर हत्या कर दी।

 इस घटना में एक ग्रामीण के हाथ में भी गोली लगी है घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों जंगल में भाग गए हैं, पुलिस एव बीएसएफ के जबान क्षेत्र में सर्चिंग कर रहे हैं

Related Articles

Back to top button