दो साल में खत्म कर देंगे नक्सलवाद : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

बेमेतरा। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बेमेतरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं। हम दो साल के भीतर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को खत्म कर देंगे। वहीं उन्होंने भूपेश बघेल और राहुल गांधी को भी घेरा। 

बेमेतरा में शुक्रवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। वे दुर्ग लोकसभा सीट के प्रत्याशी वर्तमान सांसद विजय बघेल के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 साल से भाजपा की सरकार रही है। इन 15 साल में भाजपा ने प्रदेश का विकास किया है। 

आगे कहा कि जब कांग्रेस की सरकार बनी, तब कांग्रेस ने अपनी राजनीतिक स्वार्थ के लिए नक्सलियों को पालकर रखा था। जब हमारी सरकार इस साल फिर से प्रदेश के सत्ता में आई तो हमने नक्सलियों को उखाड़ कर फेंकने का काम किया है। जब से हमारी नई सरकार बनी है, तब से चार माह के भीतर 90 नक्सली को मारा गिराया है। 123 नक्सलियों की गिरफ्तारी हुई है। करीब 200 ने सरेंडर किया है। अब तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को पीएम बना दें, तो हम आने वाले दिनों में पूरे राज्य से नक्सलवाद को खत्म कर देंगे। 

Exit mobile version