राजनांदगांव

Water Problem: वार्डों में पेयजल की समस्या से परेशान है वार्डवासी, इधर पार्षद प्रतिनिधि और रहवासियों ने सौंपा कार्यपालन अभियंता के नाम आयुक्त को ज्ञापन

राजनादगांव। (Water Problem) निगम क्षेत्र में गर्मी के समय अधिकतर वार्डों में पेयजल की समस्या देखने को मिलती  है  और लोगों को पेयजल के लिए दो चार होना पड़ता है। निगम क्षेत्र के  लखोली वार्ड क्रमांक 36 के पार्षद प्रतिनिधि आशीष डोंगरे के नेतृत्व मे लखोली वार्ड क्रमांक 36 के रहवासियों ने पानी की विकराल समस्या को लेकर आयुक्त के नाम कार्यपालन अभियंता नगर पालिक निगम को ज्ञापन सौंपा। (Water Problem) पानी की समस्या को जल्द करने की मांग की।

(Water Problem) ज्ञापन सौंपने के दौरान पार्षद  आशीष डोंगरे के साथ नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु, पार्षद पारस वर्मा, अशोक मानकर, राकेश रजक, पप्पू श्रीवास, गोलू श्रीवास, अदितीय वासनिक, गोलू सिन्हा, भरत साहू, मुकेश बघेल, कमल यादव सहित लखोली वार्ड क्रमांक 36 के रहवासी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

पार्षद प्रतिनिधि  आशीष डोंगरे का कहना है की  लखोली वार्ड क्रमांक 36 में हो रही पानी की समस्या से अवगत कराने के संबंध में सेठी नगर, संजय नगर व दुर्गा चौक में 15 दिनो से सब जगह सब घर में पूरे वार्ड में पानी का निकाय अच्छे से नहीं हो पा रहा है। नल जब सुबह शाम खुलता है, तो मात्र 10 मिनट चलता है, और बंद हो जाता है।

जिससे वार्डवासियों को पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल पाता है। जिससे वार्डवासियों में भारी आक्रोश है। पानी की समस्या को जल्द से जल्द निराकरण करें। अन्यथा पार्षद सहित वार्डवासियों के द्वारा नगर पालिक निगम में मटका फोड़ करके अंदोलन किया जायेगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button