मोबाइल फोन यूज करने पर लगाई थी फटकार, कुल्हाड़ी से काटा बड़े भाई का गला

खैरागढ़ छुईखदान गंडई। जिले में मोबाइल यूज करने से रोकने पर 14 साल की नाबालिग लड़की ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. पुलिस की पूछताछ में नाबालिग लड़की ने अपना जुर्म कूल किया है. छुईखदान थाना की पुलिस संबंधत धराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को छुईखदान पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में हत्या के आरोप में एक 14 साल की नाबालिग किशोरी को हिरासत में लिया गया. लड़की ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 3 अप्रैल 2024 को सुबह 11:00 के आसपास वारदात के समय वह और उसका भाई (18) घर पर थे. जबकि परिवार के बाकी लोग काम पर बाहर गए हुए थे. इसी दौरान उसके भाई ने मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करने की बात को लेकर उसे फटकार लगाई और फोन का इस्तेमाल करने से रोका. पुलिस ने कहा कि डांट से गुस्सा होकर नाबालिग ने सोते वक्त कथित तौर पर कुल्हाड़ी से भाई के गले पर वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पूछताछ में नाबालिग ने कबूला जुर्म: इसके बाद लड़की ने नहाया और अपने कपड़ों पर खून के धब्बे साफ किए. जिसके बाद नाबालिग लड़की अपने पड़ोसियों को यह बताने गई कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने बताया है कि पूछताछ के दौरान नाबालिग ने अपने भाई की हत्या करना स्वीकार किया है.इस खुलासे के बाद छुईखदान थाना पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. बालिका को किशोर न्यायालय बोर्ड में पुलिस द्वारा पेश किया गया. पुलिस नाबालिग आरोपी के खिलाफ आगे की जांच पड़ताल और कार्रवाई कर रही है.

Exit mobile version