हिंदू नेताओं को जान से मारने की रच रहा था साजिश, सूरत से मौलाना गिरफ्तार, टारगेट लिस्ट में थे ये नेता

सूरत। लोकसभा चुनाव-2024 के बीच गुजरात पुलिस की सूरत क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। देश के हिंदू नेताओं और बीजेपी नेताओं को जान से मारने की धमकी देने और उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने वाले आरोपी मोहम्मद शोहेल उर्फ मौलवी अबूबकर टीमोल को सूरत क्राइम ब्रांच ने सूरत के कठौर इलाके से गिरफ्तार किया है।

उपदेश राणा को मारने के लिए 1 करोड़ की सुपारी

गुजरात पुलिस का दावा है कि मौलवी अबूबकर टीमोल के मोबाइल फोन के चैटिंग से कई खुलासे हुए हैं। वह पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा, भाजपा विधायक टी राजा सिंह, हिंदू नेता उपदेश राणा, अवधेश को जान से मारने की षडयंत्र रच रहा था। बता दें, गोडादरा के साईं सृष्टि बिल्डिंग में हिंदू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा रहते हैं। उन्हें इसी साल 4 जनवरी, 2024 को एक अज्ञात नंबर से फोन आया। कॉलर ने फोन उठाते ही कहा कि उपदेश तू सूरत में किस जगह छिपा है, अपना पता खुद ही बोल दे। नहीं बताएगा तो तेरे को ढूंढ ही लेंगे। हमारा पूरा ग्रुप सूरत आ गया है। तेरी गर्दन उठाकर ले जाएंगे।

सूरत के पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने कहा कि सूरत सिटी क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि एक शख्स की हरकत देश विरोधी है और इसलिए उस पर नजर रखी जा रही है। वह पाकिस्तान और नेपाल के लोगों से चैट कर रहा था। उसकी योजना सबसे पहले हिंदू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा को निशाना बनाने की थी।

Exit mobile version