Uncategorized

Dhamtari: इसलिए आरक्षक को करना पड़ा अपना वीडियो वायरल, देखिए ये वीडियो

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) छत्तीसगढ़ के पुलिस आरक्षक सरकार से वेतन 1900 ग्रेड पे से बढ़ा कर 2800 ग्रेड पे करने की मांग तूल पकड़ चुकी है। अब तक 61 विधायकों व 7 सांसदों व 21 समाजसेवी संगठनों ने अपनी अनुशंसा पत्र मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन को भेज दिए हैं।

(Dhamtari) इस मुहिम को आरक्षक उज्जवल दीवान जिला धमतरी , आरक्षक प्रदीप दिवाकर जिला बिलासपुर, व हाईकोर्ट अधिवक्ता योगेश्वर शर्मा ने मुहिम छेड़ रखी है और पूरे विधायकों व सांसदों से छत्तीसगढ़ के समस्त तृतीयश्रेणी पुलिस कर्मचारीयों ने मिलकर अनुशंसा पत्र लिया है।

(Dhamtari) परन्तु गलियारों में खबर है कि  भूतपूर्व आरक्षक  राकेश यादव सरकार के साथ मिलकर अब इस मुहिम में अपनी रोटी सेकने पर लगे हुए हैं और हमेशा की तरह दूसरों के कार्यों की वाहवाही लेने में लगे हुए है और समाचार पत्रों में अपने नाम से 2800 ग्रेड पे की मांग को अपना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण रायपुर में प्रकाशित एक पेपर में हैं।

राकेश यादव के इस घिनौने कृत्य को देखते हुए धमतरी के आरक्षक उज्जवल दीवान ने अपना एक वीडियो भी वायरल कर दिया है व बलौदा बाजार के आरक्षक अमृत खूंटे ने एक ऑडियो वायरल किया है। जिसमे राकेश यादव से ये पूछने पर की राकेश यादव आपने कितने विधायकों या जनप्रतिनिधियों का समर्थन पत्र  लिया है। तो राकेश यादव इस सवाल से बचते हुए फोन काट दिए व सोशल मीडिया में सवाल पूछने पर ब्लॉक कर रहे हैं।

इसका मतलब साफ है कि राकेश यादव पुलिस आरक्षकों की आढ़ में सरकार से अपनी रोटी सेकवाने में लगे हुए हैं इस बात को पूरे छत्तीसगढ़ के समस्त आरक्षक अब जान गए हैं और राकेश यादव का पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button