क्राईम

Robbery: मोबाइल दुकान से हजारों का सामान लेकर हुए थे फरार…अब जो हुआ…पढ़िए

प्रसेनजीत साहा@पंखाजूर। (Robbery) जिले के पंखाजूर थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास चोरी की मोबाइल को पुलिस ने जप्त कर लिया है। बहरहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

(Robbery)पुलिस के मुताबिक बड़ेकापसी के हीरा मोबाइल दुकान में चोरी की शिकायत संचालक ने पंखाजूर थाने में की। संचालक ने चोरी की जानकारी देते हुए बताया कि दुकान से मोबाईल बैक कवर 140 नग, मोबाईल लेदर कवर 24 नग, मोबाईल बैटरी 06 नग, डीसी मशीन 01 नग, आक्स केबल 02 नग,एवं मोबाईल दुकान में रिपेरिंग के लिए 8 नग मोबाइल चोरी हो गई है। जिसकी कीमत 40 हजार से अधिक की है।

Corona का प्रकोप, पिछले 24 घंटे में 90 से अधिक नए केस, इतने मरीजों ने तोड़ा दम

(Robbery)दुकान संचालक की शिकायत पर पंखाजूर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर लिया। फिर मामले की जांच में जुट गई। जांच के दौरान (32) वर्षीय अघन जैन और (19) वर्षीय देवेंद्र रावटे की गतिविधियां संदिग्ध मिली। जिन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी करने की बात कबूल की। आरोपियों के पास से चोरी के सामान, बाइक को पुलिस ने जप्त कर लिया है। दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button