नहीं रहे ये दिग्गज अभिनेता, 65 की उम्र में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। खबर ये हैं कि साउथ के एक और लोकप्रिय दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया। तमिल सिनेमा में दिल का दौरा पड़ने से लगातार हो रही मशहूर हस्तियों की मौत ने लोगों को और फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। हाल ही में लोलू सबा सेशु और विलेन डेनियल बालाजी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी। अब अभिनेता और एआईएडीएमके के स्टार प्रवक्ता अरुलमणि की 65 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, जिससे तमिल इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

दिग्गज अभिनेता अरुलमणि का हुआ निधन

अरुलमणि की मौत से उनके प्रशंसकों और चाहने वाले काफी परेशान हो रहे हैं। अरुलमणि को कल रात अचानक दिल का दौरा पड़ा और उन्हें सरकारी रोयापेट्टा अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिग्गज अभिनेता के परिवार और अन्नाद्रमुक के लोग इस खबर से बहुत दुखी हैं। सिनेमा से ज्यादा राजनीति में रुचि रखने वाले अरुलमणि कुछ दिनों से एआईएडीएमके पार्टी के प्रचार में व्यस्त थे। अरुलमणि पिछले दस दिनों से कई शहरों में प्रचार में लगे हुए थे। कल, वह चेन्नई लौटे रहे थे और तब उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनके परिवार वाले उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन वह उन्हें बचा नहीं पाए।

इस वजह से हुई अरुलमणि की मौत

अभिनेता और लोकप्रिय अरुलमणि का कल, 11 अप्रैल को निधन हुआ था। उन्होंने ‘अजगी’, ‘थेंड्रल’, ‘थंडावक्कोन’ और अन्य कई तमिल फिल्मों में बहुत ही शानदार अभिनय किया था। बता दें कि इसी तरह पिछले महीने अभिनेता डैनियल बालाजी की 48 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई थी। अरुलमणि दिल का दौरा पड़ने से मरने वाले चौथे तमिल अभिनेता बन गए हैं। इसके पहले सेशु, डैनियल बालाजी और विशेश्वर राव की इसी तरह मौत हुई थी।

Exit mobile version