स्कूल ड्रेस दिलाने की जिद कर रहा था बेटा, मां ने जन्मदिन के दिन डांटा,आहत होकर बेटे ने कर ली आत्महत्या, लिखा-सबसे अच्छा बर्थ-डे गिफ्ट, हैप्पी बर्थ-डे मम्मी जी

नई दिल्ली. स्कूल ड्रेस न दिलाने पर 15 साल के नाबालिग लड़के ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.शव के पास सुसाइड नोट भी मिला है.नाबालिग ने सुसाइड नोट में लिखा है, ”अब आप स्कूल के लिए कभी लेट नहीं होंगी. दुनिया का सबसे अच्छा बर्थ-डे गिफ्ट, हैप्पी बर्थ-डे मम्मी जी.” पुलिस ने सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया है. मृतक के परिजनों से पूछताछ जारी है.

मृतक की मां स्कूल में टीचर

बताया जा रहा है कि मृतक की मां स्कूल में टीचर हैं. उसके पिता का कुछ साल पहले देहांत हो चुका है. दोनों मां-बेटा किराए के मकान में रह रहे थे. बेटा दो दिन से अपनी मां से स्कूल यूनिफॉर्म खरीदने की जिद कर रहा था. मां ने भी कहा कि वह उसे ड्रेस दिलवा देंगी. शुक्रवार को मां के जन्मदिन के दिन भी वह उनसे ड्रेस खरीदने की जिद करने लगा, जिस पर मां ने उसे यह कहते हुए डांट दिया कि वह स्कूल के लिए लेट हो रही हैं. उन्होंने कहा कि वह शाम को वापस आकर ड्रेस दिलवा देंगी. लेकिन यह बात बच्चे के दिल पर लग गई और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

Exit mobile version