Marwahi: जब अतिक्रमण हटाने पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों को लोगों के विरोधों का करना पड़ा सामना, पढ़िए पूरी खबर

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में जिला बनने के दो साल बाद पहली बार अतिक्रमण हटाने के लिये प्रशासनिक अधिकारी आज सड़कों पर उतरे। जहां मरवाही में पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल सहित अन्य अधिकारियों के द्वारा सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के लिये पहुंचे तो लोगों के विरोध का सामना भी करना पड़ा। अतिक्रमण हटाने में भेदभाव का भी आरोप लगाते हुये लोगों ने अधिकारियों के सामने मौखिक आपत्ति दर्ज कराई।

Mahasamund: भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली टेबलेट व कोडीन युक्त सिरप जब्त, पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालन समेत 2 आरोपी गिरफ्तार, मेडिकल का संचालन करता है आरोपी

वहीं पेंड्रा में एसडीएम पुश्पेन्द्र शर्मा की टीम सड़कों पर उतरी और आज स्थानीय व्यापारियों के सड़क पर रखे सामान और दुकान को हटाने के निर्देश और समझाईश दी। इसके बाद उन्होने अतिक्रमण हटाने के लिये सख्त अभियान चलाये जाने की भी हिदायत दी है।

Mumbai: नवाब मलिक गिरफ्तार, दाऊद इब्राहिम से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की कार्रवाई, मंत्री ने कहा- लड़ेंगे और जीतेंगे

जिला बनने के बाद अब जबकि जिले में लगातार सड़क हादसे हो रहे है तो प्रशासन को सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने की चिंता हुई। वहीं जिले की कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने जिले के सर्वाधिक दुर्घटना वाले स्थानों को चिन्हित कर वहां आवश्यक सुरक्षा इंतजाम करने के निर्देश दिये हैं.

Exit mobile version