Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
छत्तीसगढ़जिलेबलरामपुर

गणतंत्र दिवस पर शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक, डांस करते हुए वीडियो वायरल

आनंद मिश्रा@बलरामपुर. रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर विकासखंड के ग्राम ओरंगा में पदस्थ शिक्षक अजय साहू का नशे में धूत होकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो 26 जनवरी का बताया जा रहा है. ध्वजारोहण कार्यक्रम में स्कूल के शिक्षक और बच्चे पहुंचे थे स्कूल के कैंपस में ही डांस करने लगे.

माध्यमिक शाला ओरंगा में पदस्थ शिक्षक अजय साहू गणतंत्र दिवस के मौके पर शराब पीकर स्कूल में पहुंचे नशे में धूत होने के कारण वह अपने उपर कंट्रोल नहीं कर पाए और स्कूल कैंपस में ही डांस करने लगे. स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह में आए बच्चे भी अपने शिक्षक को इस तरह नशे में डांस करते हुए देखकर चौंक गए.

शराब के नशे में धूत शिक्षक का डांस करते हुए वीडियो वायरल

रामचन्द्रपुर विकासखंड अंतर्गत माध्यमिक शाला ओरंगा में शिक्षक के पद पर पदस्थ अजय साहू गणतंत्र दिवस पर शराब के नशे में स्कूल में ध्वजारोहण कार्यक्रम में पहुंचे थे इसी बीच किसी ने डांस करते हुए शिक्षक का वीडियो बना लिया अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.

नशे में धूत थे शिक्षक

ग्राम पंचायत ओरंगा माध्यमिक शाला में पदस्थ शिक्षक अजय साहू बीते 26 जनवरी को शराब पीकर स्कूल पहुंचे और नशे में डांस करते हुए नजर आए. स्कूल के बच्चे अपने शिक्षक को नशे धूत होकर डांस करते हुए देखकर चौंक गए.

Related Articles

Back to top button