Tarak Mehta Serial: हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाले नट्टू काका का निधन, तारक मेहता के निर्माता ने दी जानकारी, 77 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मुंबई। (Tarak Mehta Serial) अपने फनी एक्सप्रेशन्स से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाले नट्टू काका का निधन हो गया. अभिनेता घनश्याम नायक लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वे कैंसर से पीड़ित थे. सीरियल तारक मेहता  का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने नट्टू काका के निधन की जानकारी दी. नट्टू काका ने अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया. (Tarak Mehta Serial) शो में वे जेठालाल के असिस्टेंट का रोल प्ले किया करते थे और उनकी दुकान में काम करते थे.

Chhattisgarh: 5 अक्टूबर को सीएम जाएंगे लखनऊ, प्रदेश के आईजी और एसपी के साथ होने वाली थी बैठक, हुई रद्द

(Tarak Mehta Serial) अभिनेता घनश्याम नायक का जन्म 12 मई 1944 को हुआ थे. वे 77 साल के थे. 1960 में अशोक कुमार की फिल्म मासूम में चाइल्ड एक्टर के रोल में उन्होंने काम किया था. इसके बाद वे बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी समेत कई फिल्मों हा हिस्सा रहे. उनकी कमी एंटरटेनमेंट जगत को हमेशा खलेगी. टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने कॉमेडी किरदार से लोगों का मंनोरजन किया.

Exit mobile version