क्राईम

Sushant Singh Rajput case 13 जून की रात का सच, पड़ोसी महिला ने किया बड़ा खुलासा , गलत होने का जताया अंदेशा

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब सुशांत की पड़ोसी ने बड़ा खुलासा करते किया है. जिसके बाद सुशांत की मौत का राज और गहरा गया है.

सुशांत के बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइट बंद थी. केवल किचन की लाइट जल रही थी. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था कि लाइट बंद हो जाती थी. ऐसा अक्सर होता था कि सुशांत के कमरे की लाइट सुबह 4 बजे तक जलती थी. लेकिन 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइट 10:30 पर ही बंद हो गई. महिला ने उस दिन कुछ ना कुछ गलत होने का अंदेशा भी जताया है.

(Sushant Singh Rajput case)अब महिला के बयान के आधार पर सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करेंगी. महिला के बयान के बाद से सुशांत के कमरे का रहस्य और ज्यादा गहरा गया है.

Jagdalpur news: तरबतर बस्तर, सालों बाद दिखा चित्रकोट और तीरथगढ़ वॉटरफॉल का ऐसा नज़ारा, डरावनी भी, और रोमांचित कर देने वाली ये तस्वीरें
सीबीआई ने तेज की जांच

(Sushant Singh Rajput case)इधर सुशांत केस में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है. सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर सीबीआई की टीम मौजूद है. करीबन 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, 6-8 सीबीआई अफसर मौत के दिन को रीक्रिएट करने के लिए पहुंचे हैं. इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया जा रहा है. सीन रीक्रिएशन के लिए डमी का इस्तेमाल किया जाएगा. सीबीआई और फॉरेंसिक की टीम के साथ सुशांत के कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं. दोनों सीबीआई को बताएंगे कि उस दिन क्या और कैसे हुआ था.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button