सुकमा

Sukama: नक्सलियों ने 2 ग्रामीणों युवकों की हत्या…जन अदालत लगाकर दिया वारदात को अंजाम…प्रेस नोट जारी कर ली जिम्मेदारी…पुलिस ने की जांच शुरू

सुकमा। (Sukama) छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने कायराना करतूत को अंजाम दिया है. यहां नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर दो युवकों को मौत के घात उतार दिया. वारदात के 3 दिन बाद नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर घटना की जिम्मेदारी ली है. (Sukama) पुलिस ने प्रेसनोट को बरामद किया है।

Dantewada: अचानक पुलिस लाइन में जब मच गया हड़कंप…..पढ़िए पूरी खबर

(Sukama) जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने 17 नवंबर को घटना को अंजाम दिया था। मरने वालों में केड़वाल गांव निवासी पोड़ियम बलराम और दूसरा पामलुर गांव निवासी कोवासी गंगा बताया गया है। दोनों 2013 डीआरजी जवानों के संपर्क में थे।

Ambikapur: मास ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन कार्यक्रम में सामुदायिक सहभागिता की आवश्यक, 10 विकास खण्डों में सामूहिक दवा सेवन कार्यक्रम

बताया जा रहा है कि दोनों युवक गांव में रहकर जवानों को सूचना देते थे। स्थानीय पुलिस को आज दो युवकों के हत्या के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने नक्सलियों द्वारा जारी किए प्रेस नोट को भी बरामद किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button