मनोरंजन

Suicide: फिल्म इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका, इस सीरियल के राइटर ने की सुसाइड, परिजनों ने लगाया ये आरोप

मुंबई। (Suicide) टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस शो के राइटर अभिषेक मकवाना (Abishek Makwana) ने आत्महत्या  कर ली है। जिससे शो से जुड़े सभी एक्टर्स और मेंबर्स को गहरा झटका लिया है।

परिवार ने लेखक के मौत के पीछे की वजह ब्लैकमेल को बताया है। उनके परिवार को लगता है कि कर्ज लेने के बाद अभिषेक को लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। उनके परिवार का आरोप है कि वह साइबर अपराध (Cyber ​​Crime) के शिकार हुए थे। (Suicide) उन्हें लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, 27 नवंबर को अभिषेक ने मुंबई स्थित अपने घर पर सुसाइड(Suicide) कर लिया।

सुसाइड नोट में वित्तीय परेशानी का दावा नहीं

हालांकि उनके सुसाइड नोट में किसी भी तरह की वित्तीय परेशानी का दावा नहीं किया गया था। उनके भाई का कहना है कि उन्हें वित्तीय गड़बड़ी के बारे में जानकारी अभिषेक के निधन के बाद मिली। जब इसे लेकर फोन आने लगे। अभिषेक के भाई के मुताबिक, मैंने मेरे भाई की मौत के बाद उनके मेस चेक किए थे। मुझे अलग-अलग नंबर से फोन आ रहे ते और लोन चुकाने का दबाव बनाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि बांग्लादेश और म्यांमार के नंबर से भी कॉल आया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button