छत्तीसगढ़

Strike: अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे आम आदमी पार्टी, ये हैं 5 सूत्रीय मांग

रायपुर। (Strike) छत्तीसढ़ में अवैध रेत खनन के मामले में आम आदमी पार्टी आज से आंदोलन शुरू कर रहे हैं. राजधानी के बूढ़ापारा धरना स्थल पर पांच सूत्रीय मांग जिनमें भष्ट्र खनिज अधिकारी को निलंबित, पत्रकार सुरक्षा कानून, रेत के अवैध कारोबार, खनन भंडारण परिवहन और कालाबाजारी को रोकने के लिए 5 अधिवक्ता और प्रदेश सह संयोजक शत्रुघ्न सिंह साहू अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दिए हैं

(Strike)  उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जिला धमतरी के तत्वाधान में पांच सूत्रीय मांगों को लेकर पिछले 4 महिनों से आंदोलन कर रहे थे।(Strike)  4 सितंबर को अनिश्चितकालीन धरना को जिला प्रशासन ने खदेड़ दिया। जिसके विरोध में महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर अनिश्चितकालीन अनशन आम आम पार्टी छत्तीसगढ़ के नेतृत्व में शुरू किया गया है।

IPL मैच में सट्‌टेबाजी, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 युवक, मोबाइल से करते थे व्यापार, Video

जिसको समर्थन देने के लिए धमतरी जिला से निशांत भट्‌ट, संजय सिन्हा, सतवंत महिलांग, भीखम साहू, गरियाबंद जिला से राजा ठाकुर, रायपुर जिला से ले कलावर्ती मार्को, अन्नू अरुण सिंह, लक्ष्मण सेन, अजीम खान, कमल नायक, आरंग से डागेश्वर भारती, धरसींवा से हुलासु साहू अनशन स्थल पर पहुंचकर शत्रुघ्न साहू का स्वागत किए हैं।

Bilaspur: देखे क्यों आत्महत्या के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा बुजुर्ग, Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button